स्टेट्स में लिखा आत्मदाह कर रहा हूँ, ससुराल के सामने जाकर लगा ली आग, 9 दिन बाद हुई मौतस्टेट्स में लिखा आत्मदाह कर रहा हूँ, ससुराल के सामने जाकर लगा ली आग, 9 दिन बाद हुई मौत

स्टेट्स में लिखा आत्मदाह कर रहा हूँ, ससुराल के सामने जाकर लगा ली आग, 9 दिन बाद हुई मौत

इंदौर

जूनी इंदौर थाना क्षेत्र में 9 दिन पहले खुद को आग के हवाले करने वाले व्यक्ति ने आज शनिवार सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। मृतक का नाम सुनील लोहानी (35) है।

बताया जा रहा है सुनील एक कपड़े की दुकान में काम करता था और उसका उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। सुनील का आरोप था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य पुरुष से अफेयर है और वह उससे शादी करने वाली है। सुनील ने उसे समझाने की कई बार कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी। जिसके बाद घटना के एक दिन पहले सुनील ने सोशल मीडिया पर अपने आत्म दाह करने का स्टेट्स डाला और 4 जनवरी को अपने ससुराल जाकर खुद पर पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृतक की पत्नी पाँचवीं शादी कर रही थी जिससे सुनील आहत था।

आत्मदाह के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुनील ससुराल के मेन गेट को ठोका, किसी के भी बाहर नहीं निकलने पर उसने खुद पर पेट्रोल डाला और आग लगा ली। जिसके बाद रहवासी बाहर निकले और कंबलों से आग बुझाई। सुनील को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके बाद शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।  

जूनी इंदौर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया है। मरने के पहले उसने जिन आरोपियों के नाम लिए थे, उस संबंध में तहक़ीक़ात की जा रही है। उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

आप इस घटना का लाइव वीडियो हमारे फेसबुक पेज पर देख सकते हैं-