आचार संहिता ने लगाया दशहरे दिवाली पर ग्रहण, अब कांग्रेस के खड़े किए सवाल

आचार संहिता ने लगाया दशहरे दिवाली पर ग्रहण, अब कांग्रेस के खड़े किए सवाल  

इंदौर

newso2.com@gmail.com 

चुनाव प्रचार में उतरी कांग्रेस ने गुरुवार को प्रेस वार्ता कर नागरिक सुविधाओं की बदहाली के स्थानीय मुद्दे को लेकर सत्तासीन भाजपा पर जमकर हमला बोला। इसी दौरान कांग्रेस ने दशहरा-दिवाली जैसे त्यौहार के मध्य आचार संहिता लगाए जाने से लोगों को हो रही परेशानी पर भी सवाल खड़ा किया।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नीलाभ शुक्ला ने अपने बयान में कहा,  “चुनावी आचार संहिता का हवाला देकर दशहरा दीपावली त्यौहार पर होने वाली व्यापारिक खरीदी और लेनदेन पर प्रशासनिक शिकंजा कसा जा रहा है ,जिसमें डरा धमकाकर व्यापारियों से वसूली के मामले भी सामने आ रहे हैं ,चूंकि ग्रामीण व्यापारी कैश  लेकर इंदौर के होलसेल कपड़ा ,किराना,और पटाखा सहित अन्य सजावट की वस्तुओं लाइट इत्यादि की खरीदी करते हैं ,और  वो अपनी फसल की  आवक से ये व्यापार भी करते है परन्तु संभावित हार के भय से घबराई हुई भाजपा दबाव  की राजनीति के तहत इस तरह प्रशासनिक अमले का दुरुपयोग कर रही हैं, जनता इसका जवाब चुनाव में देगी।“https://newso2.com/?p=484

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।