indore crime alprazolam tablets drug

इंदौर पुलिस ने प्रतिबंधित नशीली दवाइयों के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

 आरोपी से प्रतिबंधित नशीली 1500 गोलियां (अल्प्राजोलम टैबलेट्स)  जप्त

इंदौर , 6 अक्टूबर 2023

मप्र के इंदौर की चंदन नगर थाना पुलिस ने अवैध प्रतिबंधित नशीली गोलियों (अल्प्राजोलम) की तस्करी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि उसने आरोपी के कब्जे से प्रतिबंधित नशीली 1500 गोलियां (अल्प्राजोलम टैबलेट्स) जप्त की हैं।

पुलिस द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक                व्यक्ति अल्प्राजोलम टैबलेट के साथ स्कीम नंबर 71 सर्विस रोड बीएसएनएल ऑफिस के पास सप्लाय करने आया है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम द्वारा दबिश देकर घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी ने पूछताछ में पहचान मोहम्मद सत्तार निवासी बी सेक्टर चन्दन नगर इंदौर बताया। पुलिस द्वारा तलाशी में मौके से आरोपी के कब्जे से अवैध प्रतिबंधित नशीली 1500 गोलियां  (अल्प्राजोलम) मिलीं जिसे विधिवत जप्त किया गया ।

 गिरफ्तार आरोपी के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी से पुलिस द्वारा तिबंधित अवैध नशीली गोलियां (अल्प्राजोलम) के स्रोत आदि के संबंध में विस्तृत पूछताछ की जा रही है, जिसमें कई खुलासे होने की संभावना है।             

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।