इंदौर पुलिस ने 3 दिन में 17 लाख के मोबाईल चोरी की वारदात का किया खुलासा इंदौर पुलिस ने 3 दिन में 17 लाख के मोबाईल चोरी की वारदात का किया खुलासा

इंदौर पुलिस ने 3 दिन में 17 लाख के मोबाईल चोरी की वारदात का किया खुलासा

दो आरोपियों को महाराष्ट्र से किया गिरफ्तार

इंदौर

11 अक्टूबर 2023

मप्र के इंदौर की एमजी रोड पुलिस ने 17 लाख के मोबाइल चोरी की वारदाता का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को महराष्ट्र के नासिक से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने विभिन्न कम्पनियों के महंगे मोबाइल कुल 59 नग कुल कीमती करीब 17,00,000/- रूपये के जप्त किये गये।

इंदौर पुलिस प्रेस सेल द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार बीती 8 अक्टूबर को फरियादी नरेश मोटवानी पिता राजकुमार मोटवानी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी कि 7-8 अक्टूबर की दरमियानी रात अज्ञात बदमाश नं.20 तलघर 180 जेलरोड डालर मार्केट से शटर का ताला तोड़कर विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन चुरा ले गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तकनीकी सहायता, सीसीटीव्ही फुटेज तथा आसूचना संकलन के माध्यम से दो संदिग्ध फैजल नि. यादव नगर थाना आजाद नगर इंदौर व विजयंत लोमारे  नि. 63 अभिनव नगर इंदौर को नासिक महाराष्ट्र से संदिग्ध अवस्था में पकड़ा।

उक्त आरोपियों से बारीकी से पूछताछ करने पर उन्होने उक्त घटना होना स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से चोरी गए 59 मोबाइल कीमत करीब  17,00,000/- रूपये के जब्त किए गए। इनमें आरोपी फैजल का आपराधिक रिकार्ड बताया जा रहा है। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।

 

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।