Indore police arrested accused of murder. indore bypassIndore police arrested accused of murder.

इंदौर बायपास पर कार ओवरटेक को लेकर हुआ हत्याकांड ,दो महीने बाद 4 फरार आरोपी पुलिस गिरफ्त में

इंदौर

7 अक्टूबर 2023

दो महीने पहले इंदौर बायपास पर कार ओवर टेक करने को लेकर हुए सनसनीखेज हत्याकांड में इंदौर पुलिस ने फरार चार अन्य आरोपियों को उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से पकड़ने में सफलता हासिल की है। इस हत्याकांड में शामिल चार अन्य आरोपी पहले ही पुलिस गिरफ्त में हैं।

उत्तर प्रदेश से पुलिस गिरफ्त में आए चारों आरोपियों के नाम  देवेश कुमार तिवारी उर्फ चंदन पंडित (26), श्यामबाबू उर्फ आयुश शुक्ला (24), ऐश्वर्य प्रतापसिंह (24) और अनुज केसरवानी (27) चारों निवासी प्रतापगढ़ उत्तर प्रदेश हैं। चारों को कोर्ट में पेश किया गया। आरोपियों के विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।  इसके पहले पुलिस घटना में संलिप्त आरोपी सद्दाम खान, शोयब खान, कुलदीप तोमर, रेहान व एक महिला आरोपी को घटना के तत्काल बाद 24 घंटे मे गिरफ्तार कर चुकी है।

इलाहाबाद से उज्जैन पहुँचकर महाकाल के दर्शन किए, फिर इंदौर पहुंचे

कनाड़िया थाना  प्रभारी के.पी. सिंह यादव के अनुसार मुख्य आरोपी देवेश कुमार तिवारी ने बताया कि  वह अपने दोस्त श्यामबाबू शुक्ला, ऐश्वर्य प्रतापसिंह अनुज केसरवानी, पियूष त्रिपाठी, गौरव पाण्डेय, विनय पाण्डेय को साथ लेकर ट्रेन से 11 अगस्त 2023 को इलाहाबाद रेल्वे स्टेशन से निकला था और 12 अगस्त को उज्जैनपहुंचा था। यहाँ  महाकाल मंदिर में दर्शन करने के बाद किराये की मारूती कार अर्टिका से रात्रि इंदौर पहुंचे थे । यहाँ हमारे दोस्त सद्दाम तथा उसके साथी शोएब, रेहान, कुलदीप और एक लड़की के साथ सौसा पब गये वहां हम सभी ने पब में में खाना पीना खाया फिर हम Ritz कार व महेन्द्रा XUV500 कार से देर रात इंदौर बायपास पहुँचे जहां एक सफेद TUV 300 कार को ओव्हर टेक करने पर 13 अगस्त की रात को सद्दाम तथा उसके साथी शोएब रेहान कुलदीप व हमारा बायपास पर दो लोगों से झगडा हो गया था।  सद्दाम ,शोएब, रेहान ने चाकू मारे थे और मैने बेल्ट से व श्यामबाबू शुक्ला, ऐश्वर्य प्रतापसिंह अनुज केसरवानी, पियूष त्रिपाठी, गौरव पाण्डेय व एक लड़की ने हाथ मुक्कों से मारपीट की थी और बाद में वहां से फरार हो गए थे। पुलिस अब तक 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।