चार अवैध पिस्टल समेत एक आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त मेंचार अवैध पिस्टल समेत एक आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

चार अवैध पिस्टल समेत एक आरोपी इंदौर पुलिस की गिरफ्त में

इंदौर

10 अक्टूबर 2023

मप्र के इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने अवैध हथियार की तस्करी के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 04 अवैध फायर आर्म्स (पिस्टल) जप्त किए हैं। आरोपी आदतन अपराधी बताया जा रहा है।

इंदौर पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार क्राइम ब्रांच और आजाद नगर पुलिस द्वारा संयुक्त कार्यवाही करते हुए मुखबिर के बताए स्थान से संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा, जिसने अपना नाम दानिश मोहम्मद निवासी ग्राम रसलपुर थाना औद्योगिक क्षेत्र देवास  का होना बताया। आरोपी की तलाशी लेते उसके पास से 04 पिस्टल  मिलीं, जिसके संबंध में वैध लाइसेंस पूछते नहीं होना बताया।

40 से अधिक अवैध पिस्टल खपा चुका आरोपी

पुलिस पूछताछ में आरोपी दानिश द्वारा अवैध पिस्टल ग्राम सतीपुरा भगवानपुरा जिला खरगोन के सिकलीकर से लाना बताया, आरोपी द्वारा अभी तक 40 से अधिक अवैध पिस्टल देवास जिले में खपाना स्वीकार किया, आरोपी से देवास पुलिस ने पिछले कुछ वर्षो मे करीबन 10 अवैध फायर आर्म्स जप्त भी किए हैंl

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।