मप्र के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इंदौर लोकसभा प्रत्याशी सांसद शंकर लालवानी का नामांकन भरवाया

देश में मोदी की आंधी, अबकी बार 400 पार – सीएम यादव

इंदौर

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज इंदौर में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी का नामांकन फॉर्म भरवाया। उसके पहले कलेक्ट्रेट रोड पर जिला पंचायत कार्यालय के पीछे नामांकन सभा को संबोधित करते हुए  महाकाल, अहिल्या माता और खजराना गणेश की जय से भाषण की शुरुआत की।   उन्होंने ताई (पूर्व लोकसभा स्पीकर) सुमित्रा महाजन को संबोधित करते हुए कहा ताई के जीतने के बाद कई रिकार्ड बने हैं।

उन्होंने कहा देश में मोदी की आंधी चल रही है। उसके लक्षण भी देखे, कल राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में बहुत हल्के शब्दों का प्रयोग किया। राहुल ने टैक्स पर टिप्पणी की तो मैं कहना चाहता हूं कि टैक्स तो सबसे पहले नेहरू परिवार पर लगता है। राहुल भारत के चुनाव की बात करते हैं लेकिन अमेरिका का कानून लगवाना चाहते हैं। ये हमें भगवा कहते हैं। हाँ, हम भगवा हैं। हमें मुस्लिम चाहिए लेकिन अब्दुल कलाम जैसे लोग चाहिए। ये तो मुस्लिम लीग की बात करते हैं।

अबकी बार 400 पार , हमारा कॉन्फिडेंस बोलता है

सीएम यादव ने कहा इस बार हम 400 पार होंगे।  हमने 2014 में हमारी पूर्ण बहुमत की सरकार बनने का दावा किया था जो सच हुआ। इसके बाद 2019 में हमने 300 पार कहा था, जो भी पूरा हुआ। सीएम यादव ने उदाहरण देते हुए कहा कि दरअसल परीक्षा के पहले बच्चे का कॉन्फिडेंस बोलता है। अब हम 400 के पार कह रहे हैं। जो पूरा होगा। जब हम कहते हैं मप्र की 29 की 29 लोक सभा सीटें जीत रहे हैं तो कांग्रेस एक शब्द भी नहीं कहती। उन्होंने कांग्रेस को ललकारते हुए कहा यदि तुम में दम हो तो तुम बोलो कितनी सीटों से जीत रहे हो। मुख्यमंत्री यादव ने कल इंदौर में कांग्रेस नेता उमंग सिंगार पर सफाई के बयान की निंदा करते हुए इंदौर के अपमान के आरोप भी लगाए।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।