मृतक ऋषभ पालीवाल

पैदल सड़क पार कर रहे बीबीए छात्र को तेज रफ्तार बाइक में मारी टक्कर, 1 की मौत, एक घायल

रेस्टोरेन्ट से खाना खाकर नवयुवक हॉस्टल वापस लौट रहे थे

इंदौर

 मप्र के इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में सड़क पार कर रहे दो छात्रों को तेज रफ्तार एक मोटर साइकिल चालक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे एक नवयुवक की मौत हो गई और दूसरा छात्र घायल हो गया। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ऋषभ पालीवाल पिता मुकेश पालीवाल मूल निवासी व्यावरा उम्र 20 वर्ष इंदौर में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रहा था। यहाँ रविवार रात एक रेस्टोरेन्ट से खाना खाकर अपने दोस्त के साथ हॉस्टल वापस जा रहा था, तभी सड़क पार करते समय एक तेज रफ्तार मोटर साइकिल ने उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई और दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। हादसे में प्रयुक्त मोटर साइकिल पुलिस ने जब्त कर ली है। वहीं मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

जांच अधिकारी शोभाराम जाटव ने बताया कि 28 जनवरी को रात लगभग 9-9;30 बजे पाटनीपुरा में शीतल रेस्टोरेन्ट के सामने से दो युवक पैदल निकल रहे थे। तभी मोटर साइकिल चालक पाटनीपुरा तरफ से लेकर आया और पैदल जा रहे छात्रों को टक्कर मार दी।  मोटर साइकिल का पंजीयन क्रमांक  एमपी09 ज़ेडजे 1816 है। एक बालक ऋषभ पालीवाल निवासी ब्यौयारा की इलाज के दौरान मौत हो गई है। मर्ग कायम करके कायमी की गई है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर विधिवत कार्यवाही की जाएगी।

नोट- घटना का सीसीटीवी फुटेज देखने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर इस लिंक को क्लिक करें। https://www.facebook.com/100063804135297/videos/930289264795322