फरेबी पति को माँ संग बेटियों ने सरे राह चप्पलों से सबक सिखाया-- हाई प्रोफाइल ‘पति-पत्नी और वो’

फरेबी पति को माँ संग बेटियों ने सरे राह चप्पलों से सबक सिखाया

इंदौर

 विजयनगर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में चूंकि पारिवारिक विवाद था तथा दोनों ही पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया है , इसलिए समझाइश देकर छोड़ दिया गया है।

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के कमर्शियल क्षेत्र भमोरी स्थित सेंट्रल लैब तिराहे के सामने आज 4 युवतियाँ और एक महिला एक आदमी को सारे राह पीटती नजर आई। इस घटना से सड़क पर जाम लग गया। पांचों महिलाएं इतने आवेग में थीं कि यहाँ मौजूद दर्जनों स्थानीय दुकानदार और राह चलते लोग भी बीच बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पाये। लगभग 15 से 20 मिनट तक इस मारपीट की घटना के दौरान पांचों महिलाएं कथित फरेबी पुरुष पर चप्पल से हाथ साफ करने के साथ अभद्र गालियां भी देती नजर आईं। न्यूजओ2 ने जब महिलाओं से माजरा समझना चाहा तो पता चला कि दरअसल पिट रहे शख्स कोई और नहीं बेबफा पति हैं, जिनकी करतूत उन्हीं की चार बेटियों और माँ ने आज कथित तौर पर पकड़ ली।

बेहद आर्थिक समृद्ध और व्यवस्थित नजर आ रहे परिवार की महिलाओं ने पूरी तरह से जैसे अपना आपा ही खो दिया था। मामले की गंभीरता को इस बात से ही समझ लीजिये कि ड्रामा शुरू होने के महज 15 से 20 मिनट के भीतर ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुँच गए थे। अधिकारी ने पति को जैसे तैसे छुड़ाया और बचाकर अपने साथ थाने ले निकले। न्यूजओ2 को बेटियों ने बताया कि हम चार बहनें और एक भाई है। सभी well-settled हैं। बावजूद इसके पिता दूसरी औरत के चक्कर में हमारी माँ की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। आज जब हमने उनका चुपके से पीछा किया तो शर्मसार स्थिति में पिताजी सामने आ गए। इसके बाद भी हम बहनें पिताजी को समझाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वे अपनी गलती को सुधारने की वजह हमारी माँ पर हावी होने लगे। यही वजह है कि उन्हें सबक सिखाया है। बेटियों ने कहा कि इस मामले में पुलिस कार्यवाही करना और न करना पूरी तरह से हमारी माँ का फैसला होगा।

विजयनगर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में चूंकि पारिवारिक विवाद था तथा दोनों ही पक्षों ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया है , इसलिए समझाइश देकर छोड़ दिया गया है।

नोट- पारिवारिक विवाद होने के चलते खबर के किरदारों की पहचान उजागर नहीं की गई है।