महिला प्रकोष्ठ के ‘लव यू जिंदगी’ कार्यक्रम का आयोजन 26 को पालदा स्कूल में

इंदौर, 18 अक्टूबर।

अग्रवाल समाज के महिला प्रकोष्ठ द्वारा ‘ लव यू जिंदगी ’ कार्यक्रम के तहत 26 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे पालदा स्थित सरकारी विद्यालय में मनाया जाएगा। प्रकोष्ठ द्वारा विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि यहाँ डीसीपी मनीष अग्रवाल के आतिथ्य में विद्यालय के बच्चों की जरूरत के अनुसार कुछ ऐसी वस्तुएं भेंट की जाएंगी, जो या तो उनके पास नहीं या जिनके मिल जाने से इन बच्चों की शैक्षणिक गतिविधियों को ताकत मिल सकेगी। बच्चों के भविष्य को देखते हुए महिला प्रकोष्ठ की ओर से इस मौके पर कुछ अन्य सहयोगी भाई-बहनों एवं संस्थाओं की ओर से भी कुछ सौगातें देने का निश्चय किया गया है।

प्रकोष्ठ की अध्यक्ष प्रतिभा मित्तल ने बताया कि ‘ लव यू जिंदगी ’ श्रृंखला में यह एक बेमिसाल और अनूठा आयोजन होगा, जिसमें प्रकोष्ठ की सखियां अपने विशिष्ट अतिथियों के साथ जरूरतमंद बच्चों को आवश्यक सामग्री की सौगात प्रदान करेंगी।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।