मोबाइल लूट का आरोपी इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा, नशे के लिए करता था लूटमोबाइल लूट का आरोपी इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा, नशे के लिए करता था लूट

मोबाइल लूट का आरोपी इंदौर क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ा, नशे के लिए करता था लूट

इंदौर

7 अक्टूबर 2023

इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस और विजय नगर पुलिस ने मोबाइल लूट के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक संदिग्ध मोबाइल बेंचने घूम रहा था। मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पुलिस ने दबिश दी तो आरोपी मनोज चौहान निवासी काशीपुरी हीरानगर इंदौर को पकड़ा। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने लूटा हुआ मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने बीती 2 अक्टूबर को स्कीम न 78 से भी एक राहगीर का मोबाइल छीना था। इस मामले में विजय नगर थाने में अपराध पंजीबद्ध है। आरोपी ने बताया वह नशे का आदी है, इसलिए वह चोरी, लूट करता है। पुलिस आरोपी को गिरफ्त में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।