activa baramad ktm duke baramad

वाहन चोर चढ़े इंदौर पुलिस के हत्थे

आरोपियों से एक एक्टिवा और केटीएम ड्यूक बाइक की जब्त

इंदौर

6अक्टूबर 2023

मप्र के इंदौर की पुलिस ने वाहन चोरी के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक एक्टिवा और एक केटीएम ड्यूक बाइक की बरमदगी की है। बरामद समान की कीमत लगभग 3 लाख आँकी जा रही है।

क्राइम ब्रांच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग सस्ते दामों पर मोटर साइकिल बेंचने के लिए ग्राहक की तलाश में हैं।  मुखबिर द्वारा बताये स्थान से क्राइम ब्रांच व थाना भंवरकुआ द्वारा संयुक्त कार्यवाही कर घेराबंदी कर तीन आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम मो.मोईन उर्फ़ अमन खान, उत्कर्ष दूरबार और आलोक सिंह गहरवार तीनों निवासी इंदौर हैं। पुलिस के अनुसार आरोपी आलोक गहरवार भोपाल के  मिसरोद में झगड़े ,मारपीट के प्रकरण में भी फरार चल रहा है। आरोपियों से पूछताछ में कबूल किया है कि वे भंवरकुआ व लसुड़िया से मोटर सायक़ल चोरी कर अन्यत्र बेचने की फिराक में थे। पुलिस द्वारा आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।