Oplus_131072

काठमांडू/मुंबई/इंदौर, 24 अगस्त, (न्यूज़ ओ2)

नेपाल में भयानक सड़क हादसे में 24 भारतीयों की मौत, शवों को नासिक लाने के लिए भारतीय वायुसेना का विशेष विमान भेजा गया। आज शवों को लाया जाएगा।

नेपाल में भयानक सड़क हादसा

24 भारतीय तीर्थयात्रियों की मौत

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने गहरा शोक व्यक्त किया

शवों को नासिक लाने के लिए विशेष विमान भेजा गया

शवों की पहचान की प्रक्रिया चल रही है

नेपाल के तनहुन जिले में हुए एक भयानक सड़क हादसे में 24 भारतीय पर्यटकों की मौत हो गई। यह हादसा बुधवार को हुआ जब पोखरा से काठमांडू जा रही एक बस मर्स्यांगदी नदी में गिर गई। इस हादसे में कुल 27 पर्यटकों की मौत हो गई थी, जिनमें ज्यादातर भारतीय थे।

अमित शाह की भी है नजर

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने इस दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और अन्य वरिष्ठ केंद्रीय अधिकारियों से बात की और शवों को वापस लाने में तेजी लाने का अनुरोध किया।

सीएम शिंदे ने क्या कहा?

भारतीय वायुसेना का एक विशेष विमान शवों को नासिक लाने के लिए भेजा गया है। शवों की पहचान की प्रक्रिया चल रही है और शनिवार को शवों को उनके परिवारों को सौंप दिया जाएगा।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।