8 दिन बाद भी दुष्कर्म का आरोपी बिल्डर पुलिस गिरफ्त से दूर

इंदौर

16 अक्टूबर 2023  

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक महिला मित्र से दुष्कर्म और उसकी बेटी का तांत्रिक क्रिया के माध्यम से बीमारी ठीक करने के बहाने यौन शोषण करने के आरोप में एक बिल्डर के खिलाफ इंदौर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है, हालांकि आरोपी 8 दिन से पुलिस गिरफ्त से दूर है।

बयान देरी से दर्ज, अनुसंधान अधिकारी को नोटिस

पीड़िता के अधिवक्ता के के कुन्हारे ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के 164 में बयान नियम के मुताबिक  24 घंटे में दर्ज न होकर देर से दर्ज हुए हैं, लिहाजा कोर्ट ने संज्ञान लेकर अनुसंधान अधिकारी एसआई सीमा धाकड़ को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

कथित सीएएसपी आरोपी को एफआईआर की कॉपी देने और कमिश्नर से मिलने की दे रहा सलाह,

अधिवक्ता कुन्हारे ने बताया कि हाल ही में एक आडियो रिकार्डिंग सामने आई है जिसमें आरोपी कथित सीएसपी से बात कर रहा है। जिसमें सीएसपी आरोपी को थाने पहुँचकर एफआईआर की कॉपी उसे देने की बात कर रहे हैं साथ ही आरोपी को पुलिस कमिश्नर से मिलने की सलाह दे रहे हैं। कुन्हारे ने कहा कि कथित आडियो रिकार्डिंग को लेकर भी वे कोर्ट जाएँगे और मामले की निष्पक्ष एजेंसी से जांच कराने की मांग रखेंगे।

तस्वीर में अधिवक्ता के के कुन्हारे

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।