इंदौर के प्रेस कॉम्प्लेक्स में एक युवक की लाश मिली, बॉडी हुई डिकम्पोज़इंदौर के प्रेस कॉम्प्लेक्स में एक युवक की लाश मिली, बॉडी हुई डिकम्पोज़

इंदौर के प्रेस कॉम्प्लेक्स में एक युवक की लाश मिली

इंदौर9993777268

मध्य प्रदेश के इंदौर के एबी रोड स्थित प्रेस कॉम्प्लेक्स परिसर में गुरुवार दोपहर एक दैनिक अखबार के परिसर के हौद में एक लाश मिली है।
लाश हौद में औंधे मुंह पाई गई है।एक युवक पीली टी शर्ट और नीली जीन्स में पेट के बल मृत पाया गया है।आशंका है युवक की हत्या कर उसे हौद में लेटाया गया है।
परिसर में काम करने वाली कर्मचारी गीता और शिव कुमारी ने बताया कि आज दोपहर जब वे हौद के पास पानी का वाल्व खोलने आई तो बदबू आई। यह बदबू 3-4 दिन से आ रही थी। हौद का ढक्कन खोला तब लाश दिखी तो पुलिस को बुलाया।

एक 19 बर्षीय युवक पास के मालवीय नगर से 11 दिन से लापता

मौके पर एक परिवार का 19 वर्षीय युवक शाहरुख बीती 31 दिसम्बर की रात से लापता है जिसकी रिपोर्ट विजय नगर थाने में दर्ज कराई है।बताया जा रहा है पेशे से पेंटर शाहरुख शराब पीने का आदि है और उसका एक महीने पहले कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।