भाजपा नेता को कथित गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का आया धमकी भरा फोन, केस दर्जभाजपा नेता को कथित गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का आया धमकी भरा फोन, केस दर्ज

भाजपा नेता को कथित गैंगस्टर लारेंस विश्नोई का आया धमकी भरा फोन, केस दर्ज

इंदौर   

मध्य प्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता को कथित गैंगस्टर लारेंस विशनोई का फोन काल आया है। कारोबारी और भाजपा नेता अमरदीप सिंह ओलख ने इंदौर क्राइम ब्रांच में शिकायत की है। शिकायत में बताया गया है कि उन्हें वर्चुअल नंबर +44 कोड से एक फोन काल आया जिसमें सामने वाला पक्ष कह रहा है, “मैं लारेंस विश्नोई बोल रहा हूँ। फोन उठा। मेरे बारे में सब जानते हैं। तू मुझे जानता नहीं है।“

एडिशनल डीसीपी (क्राइम) राजेश दंडोतिया ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 506, 507 में प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। अमरदीप सिंह ओलख कनाडिया थाना क्षेत्र में रहते हैं।

ओलख भाजपा नेता होकर उज्जैन लोकसभा के पूर्ण विस्तारक के प्रभारी हैं। मप्र विधानसभा चुनाव में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के लिए इंदौर-विस- 1 के लिए काम कर चुके हैं। ग्वालियर भाजपा के जिला उपाध्यक्ष भी हैं। ओलख ने अनुसार उन्हें पहले भी इस तरह का धमकी भरा कॉल ग्वालियर में भी आया था। ओलख ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई।

उल्लेखनीय है विश्नोई इसके पहले सुपर स्टार सलमान खान को भी जेल से धमकी दे चुका है। सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी विश्नोई का हाथ है। फिलहाल विश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है।