run for vote

इंदौर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की पहल

‘वोट फॉर रन’ मैराथन 5 मई को, सी21 मॉल से सेंट्रल मॉल तक दौड़ेगा इंदौर  

आकर्षक होंगे गिफ्ट्स

इंदौर, 7724038126

[email protected]

मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में मतदान बढ़ाने सामाजिक और व्यापारिक संगठन अपने अपने स्तर पर प्रयास कर रहे हैं। इसी क्रम में इंदौर में छाबड़ा ग्रुप ने भी अनौखी पहल की है। यह संगठन मतदान के लिए जागरूकता बढ़ाने 5 मई को मैराथन ‘रन फॉर वोट’ आयोजित कर रहा है। साथ ही इंदौर में 13 मई को मतदान के दिन छाबड़ा ग्रुप से संबन्धित शॉपिंग मॉलों में आकर्षक डिस्काउंट गिफ्ट वाउचर देने जा रहा है।

छाबड़ा ग्रुप के अमित अरोरा और कुणाल अग्निहोत्री ने Newso2.com प्रतिनिधि को बताया  कि 13 मई को छाबड़ा ग्रुप से संबन्धित सी 21 मॉल, सेंट्रल मॉल में मतदान करके आने वाले शापर्स (shoppers) को डिस्काउंट वाउचर देंगे। रिटेलर्स को भी अधिक मतदान करवाने गिफ्ट वाउचर देंगे। साथ ही इसके पहले 5 मई को इंदौर मैराथन ‘ रन फॉर वोट ( run for vote ) का आयोजन करा रहे हैं।

5 मई को ‘रन फॉर वोट’ मैराथन

अमित अरोरा ने बताया कि 5 मई को 5 किमी और 10 किमी की मैराथन होगी। 5 किमी की मैराथन सुबह 5:30 बजे सी 21 मॉल से शुरू होगी। कलेक्टर मैराथन का शुभारंभ कर सकते हैं। मैराथन के पहले जुम्बा होगा। मतदान की शपथ भी दिलवाई जाएगी। मैराथन में अधिकारीगण भी शामिल होंगे। पलासिया और रीगल पर ब्रेक पॉइंट बनाए गए हैं। 5 किमी की रन रीगल स्थित सेंट्रल मॉल में समाप्त होगी। यहाँ पर प्रतिभागियों को मेडल, सर्टिफिकेट, गिफ्ट्स, ब्रेकफास्ट दिया जाएगा। अब तक 250 रजिस्ट्रेशन हो चुके हैं। दो हजार प्रतिभागियों का लक्ष्य रखा गया है।

10 किमी की मैराथन वापस सी 21 मॉल तक

कुणाल अग्निहोत्री ने बताया कि यह मैराथन सेंट्रल मॉल (Nexus Indore Central) से वापस सी – 21 मॉल आएगी। सी 21 मॉल में उन्हें फूड, गिफ्ट्स, सर्टिफिकेट्स, मेडल दिए जाएँगे। जिन प्रतिभागियों के साथ छोटे बच्चे भी शामिल होते हैं तो उनके लिए भी गेम ज़ोन की व्यवस्था की गई है। हमारा उद्देश्य मतदान बढ़ाना है।

12,500 रु तक के गिफ्ट्स

अरोरा ने बताया कि मैराथन में महिला और पुरुष वर्ग में पृथक पृथक टॉप 3 विजेताओं को इनाम भी रखे गए हैं। इनमें 5 किमी में पहले विजेता को 7500 और 10 किमी में 12500 कीमत के गिफ्ट्स रखे गए हैं।https://newso2.com/?p=1794