अक्षय बम कांड के बाद इंदौर की लग गई क्लास

दिल्ली आला कमान ने पूछा- मतदान प्रतिशत कैसे बढ़ाओगे ?

स्वच्छता में अव्वल, अब मतदान में कैसे बनोगे नंबर 1?

इंदौर

देश के कई हिस्सों में अभी हुए दो चरणों के चुनाव में मतदान प्रतिशत गिरावट की चिंता निर्वाचन आयोग को सता रही है। इंदौर भाजपा की सेफ सीट रही है। 8 बार की जीती जिताई सीट पर पिछले लोक सभा चुनाव में शंकर लालवानी रिकार्ड मतों से विजयी हुए थे। लेकिन इस बार यहाँ अक्षय कांति ‘बमकांड’ ने मतदाताओं को और निराश कर दिया है। उधर प्रत्याशी विहीन कांग्रेस भी नोटा का प्रचार कर रही है। रविवार सुबह भाजपा कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से मतदान बढ़ाने का प्रश्न भी पूछा गया था और शाम को दिल्ली से हाई कमान ने अचानकऑनलाइन भाजपा की कोर कमेटी की बैठक ले ली। सभी विधायकों और मंत्रियों को बुलाया गया था। बैठक में शामिल पूर्व लोक सभा स्पीकर सुमित्रा महाजन (ताई) ने बताया कि मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर बैठक हुई है। पिछली बार पांचवें नंबर पर थे, इस बार पहले नंबर पर आना है।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि वरिष्ठ नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ है। स्वच्छता में नंबर 1 की तरह मतदान में भी नंबर 1 आने के लिए संयुक्त प्रयास कर रहे हैं।

बैठक में सुमित्रा महाजन, मंत्री तुलसी सिलावट, कैलाश विजयवर्गीय, रमेश मेंदोला, बाबू रघुवंशी, रमेश मेन्दोला, गौरव रणदिवे समेत वरिष्ठ नेतागण शामिल हुए।