Indore crimeचोरी की कार बेंचने की फिराक में घूम रहा था, पुलिस ने धर पकड़ा

चोरी की कार बेंचने की फिराक में घूम रहा था, पुलिस ने धर पकड़ा

इंदौर

7 अक्टूबर 2023

एक संदिग्ध मोबाइल में कार दिखाकर उसे बेंचने की फिराक में घूम रहा था। इंदौर क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर खजराना चौराहे से संदिग्ध को हिरासत में लिया। पुलिस पूछताछ में उसने अपना नाम अयान उर्फ अमान उर्फ उंगली शाह  नि. हीना कॉलोनी खजराना इंदौर  बताया । सख्ती से पूछताछ करने पर उसने स्वीकारा कि यह कार चोरी की है।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि वह एक महीने पहले सनावद अपनी खाला को देखने अस्पताल गया था। अस्पताल के बाहर एक मेडिकल की दुकान थी, जिसके पास ही एक कार खड़ी थी। रात में मौके का फायदा उठाकर मेडिकल का ताला तोड़ वहाँ से नगदी, मोबाइल, लैपटॉप और गाड़ी की चाबी उठाई। चाबी सफेद कलर की स्विफ्ट वी.डी.आई. कार में लगाकर इंदौर निकल आया। रास्ते में नंबर प्लेट फेंक दी। जब पता चला पुलिस उसे किसी मामले में तलाश कर रही है तो उसने कार दरगाह के पास छुपा दी और उसमें अपनी पिस्टल भी छुपा दी। आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी अपराध पंजीबद्ध हैं। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके आगे की कार्यवाही कर रही है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।