राजेश गुप्ता, इंदौर ,

19 जून 2024

7724038126


इंदौर के एक निजी होटल में भव्य एवं गरिममय कार्यक्रम में गहोई समाज की प्रतिभाओं का सम्मान किया गया। यूपीएससी (IFS) में ऑल इंडिया 60 वीं रैंक प्राप्त अमन गुप्ता का भी न्यायमूर्ति द्वारा सम्मान किया गया । खचाख़च भरे हॉल में जस्टिस रूसिया ने 2024 में देश की बड़ी परीक्षाओं -JEE IIT ,NEET CLAT में चयनित एवं विभिन्न पदों पर मध्यप्रदेश शासन में नियुक्त अधिकारियों का सम्मान न्यायमूर्ति द्वारा प्रतीकचिन्ह देकर एवं एसबीआई के डीजीएम सतीश गुप्ता द्वारा माला पहनाकर किया गया । इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने उनको शुभाशीष देकर उन सभी का मार्ग दर्शन किया साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।


इसी क्रम में जस्टिस रुसिया का सम्मान नव निवार्चित अध्यक्ष प्रवीण नीख़रा के साथ उनकी पूरी कार्यकारिणी एवं सभी मेधावी छात्र छात्राओं द्वारा गर्म जोशी से किया गया। इस गरिमामय कार्यक्रम में वैश्य महासम्मेलन इंदौर के अध्यक्ष धीरज खंडेलवाल विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने मेधावी प्रतिभाओं को सम्मानित करने की कार्यक्रम की सराहना की एवं इस तरह के सम्मान समारोह को वैश्य महासम्मेलन में भी करने पर ज़ोर दिया।


इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष डॉ ओपी कनकने, जगदीश छिरोल्या, अनिल खरिया एवं पूर्व अध्यक्ष डॉ जे के सराफ़ भी उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज के अध्यक्ष प्रवीण नीख़रा ने की। संचालन समाज के सचिव मुकेश बिलैया ने किया। मुख्य अतिथि के अभिनंदन पत्र का वाचन समाज के उपाध्यक्ष सुधीर गुप्ता एवम् डॉ कमलेश बदोन्या ने किया। अंत में सभी अतिथियों के प्रति आभार समाज की कोषाध्यक्ष राजेश दादे ने व्यक्त किया। देर शाम सभी समाज जनों ने सहभोज लिया।