इंदौर, 04 अगस्त 2024

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित मल्हार मेगा मॉल के टीडीएस क्लब में एक व्यक्ति के साथ बाउंसर द्वारा मारपीट की घटना सामने आई है। फरियादी नीरज भदौरिया ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि 2 अगस्त को उनकी आईटी कंपनी विनवे सॉफ्टवेयर की ओर से टीडीएस क्लब में पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्टी का समय शाम 7 बजे था।

रात करीब 11 बजे जब नीरज भदौरिया पार्टी समाप्त करके अपने घर जा रहे थे, तो उन्हें एहसास हुआ कि उनकी घड़ी क्लब के अंदर रह गई है। घड़ी लेने के लिए जब वे पब के अंदर जाने लगे, तो वहां मौजूद एक बाउंसर ने उन्हें रोक लिया। बाउंसर ने कहा कि केवल एक बार एंट्री की अनुमति दी जाती है और अब वे उन्हें अंदर नहीं जाने देंगे। आरोप है कि जब नीरज ने अपनी घड़ी लेने की बात की, तो बाउंसर ने गालियां देते हुए डंडे से उनके सिर में मारकर उन्हें चोट पहुंचाई और जान से मारने की धमकी दी।

इन धाराओं में किया केस दर्ज

विजय नगर पुलिस ने नीरज भदौरिया की शिकायत पर टीडीएस क्लब के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा   115 ( स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 296 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील शब्द), 351(2) (शारीरिक नुकसान पहुंचाना) और 3(5) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।