इंदौर 23 अगस्त (न्यूजओ2)   

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक दुखद घटना घटी, जहां एक रिजॉर्ट के निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिरने से कम से कम 7 मजदूर मलबे में दब गए, जिनमें से 5 के शव निकाले जा चुके हैं। घटना महू के पास चोरल क्षेत्र में हुई, जहां एक बन रहे रिजॉर्ट की निर्माणाधीन कॉटेज की छत गिर गई। पुलिस ने बताया कि मौके पर उनकी टीम पहुंच गई है और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। सभी मजदूर इंदौर के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि गुरुवार को छत डाली गई थी, जो लोहे के एंगल पर डाली गई थी, जो उसका भार नहीं सह सकी। फिलहाल जेसीबी और पोकलेन से मलबा हटाया जा रहा है। 5 शव निकाले जाने की खबर है।

मृतकों की पहचान

मृतकों में पवन पिता भवरलाल पांचाल, हरिओम रमेश, अजय रमेश, गोपाल बाबूलाल प्रजापति और राजा शामिल हैं।
यह घटना इंदौर में एक बड़ा हादसा है, जिसमें 5 मजदूरों की मौत हो गई है। पुलिस और बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। बचाव कार्य जारी है और अन्य दबे हुए मजदूरों की तलाश जारी है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।