छायाचित्र:मुख्यमंत्री बनने के बाद अपने पिता से आशीर्वाद लेने पहुंचे थे उज्जैन, फोटो सोर्स: जेडी जनसम्पर्क इंदौर

इंदौर, 03 सितंबर 2024

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के 95 वर्षीय पिता श्री पूनम चंद यादव ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। वे एक अस्पताल में उपचाररत थे। आज सुबह मुख्यमंत्री मोहन यादव इंदौर में थे। यहाँ से वे भोपाल रवाना हो गए। पिता की दुखद खबर मिलते ही वे भोपाल से उज्जैन रवाना हो गए हैं। सीएम के पिता के निधन पर पक्ष और विपक्ष के वरिष्ठ नेताओं ने शोक संवेदना व्यक्त की है। सोमवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी सीएम के पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए नेताओं और जनसमुदाय ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

जनजातीय कार्य, लोक परिसंपत्ति प्रबंधन तथा भोपाल गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास मंत्री डॉ कुंवर विजय शाह ने गहन दुःख व्यक्त किया है। मंत्री डॉ शाह ने स्वर्गीय श्री पूनमचंद यादव को विनम्र श्रद्धांजलि देकर दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों को यह असीम दुःख सहन करने का संबल देने की परमपिता परमेश्वर से कामना की है।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट किया, “मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव जी के पिता पूनम चंद यादव जी के निधन की खबर दुःखद है। भगवान दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सम्बल प्रदान करें। विनम्र श्रद्धांजलि….”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर पोस्ट करते शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं।