file photo

ब्रेकिंग:

संगठन का नहीं मिल रहा था सहयोग, इसलिए कांग्रेस छोड़ी- बम

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस को प्रत्याशी विहीन कर अक्षय बम पर लगातार उठ रहे सवालों का जवाब आज भाजपा कार्यालय पर अक्षय बम ने मीडिया के समक्ष दिया। बम ने उनके कांग्रेस छोडने का कारण पार्टी, संगठन के लोगों का बराबर सहयोग नहीं मिलना बताया। अक्षय ने कहा कि चुनाव अकेले नहीं लड़ा जाता है। मैं बाद में अपने मतदाताओं का दिल दुखाता, इसलिए पहले ही कांग्रेस छोड़ ईमानदारी बरती है। बम ने कहा कि नीति, नेतृत्व और नेता महत्वपूर्ण होता है, अफसोस की कांग्रेस के सिस्टम में सुधार की जरूरत है।  बम ने पार्टी पर ये भी आरोप लगाए कि उनकी सभाएं निरस्त की जा रही थीं। उनके कार्यक्रमों का कोई शेड्यूल नहीं था। उनके  चुनाव प्रचार की सामाग्री भी संबन्धित जगह नहीं पहुंचाई जा रही थी, ऐसे में चुनाव लड़ना मुश्किल हो रहा था।

ताई का कद बड़ा, हैसियत नहीं जवाब देने की

8 बार की लोकसभा सांसद श्रीमती सुमित्रा महाजन ( ताई) के ‘बम कांड’ पर नाराजगी व्यक्ति करने के प्रश्न को कैलाश विजयवर्गीय और अक्षय बम दोनों ही टाल गए । दोनों ने कहा ताई का कद बड़ा है और उनकी हैसियत जवाब देने की नहीं है।  

खबर अपडेट हो रही है। https://newso2.com/akshay-bam-leaves-congress-lack-of-party-support

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।