भाजपा नेता की देर रात गोली मारकर हत्या

इंदौर, 23 जून 2024

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की देर रात गोली मारकर हत्या की गई है।  हत्या जेल रोड स्थित विजय भांग गोटा के सामने हुई है। हत्या के बाद से इलाके में तनाव है। मोनु भाजपा के कबीना मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के पूर्व विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय के करीबी रहे हैं। आज कैलाश विजयवर्गीय ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की हैं और मोनु को पार्टी का अच्छा कार्यकर्ता बताया ।

मिली जानकारी के अनुसार जेल रोड स्थित उषा फाटक निवासी मोनू कल्याणे की आज भगवा वाहन रैली थी, जिसके लिए वह चौराहे पर देर रात बैनर-पोस्टर लगवा रहे थे। उस दौरान दो युवक बाइक पर मोनू के पास आए और नंबर मांगा। मोनू ने जैसे ही अपना मोबाइल निकाला तो बदमाशों ने पिस्टल निकाल कर मोनू की छाती पर गोली मार दी और भाग निकले। मोनु को उसके साथी अस्पताल लेकर पहुंचे, वहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि आरोपी अर्जुन और पीयूष दोनों मोनु के घर के नजदीक रहते हैं। किसी पुरानी रंजिश के चलते दोनों ने हत्या की है। इसके बाद आज मोनु के समर्थकों ने दोनों आरोपियों के घर में तोड़ फोड़ की। मोनु की शव यात्रा में भी किसी विवाद की आशंका के चलते भारी पुलिस बल तैनात रहा। एडिश्नल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा ने बताया कि आरोप स्पष्ट हो चुके हैं। दो आरोपियों पीयूष और अर्जुन की तलाश जारी है ।

देखें वीडियो- https://www.facebook.com/100063804135297/videos/25820458700934446

रविवार को गुलजार रहने वाली जेल रोड आज रही सूनी

स्थानीय नेता मोनु कल्याणे की हत्या के बाद जेल रोड क्षेत्र में दिन भर से तनाव व्याप्त है। आमतौर पर रविवार को गुलजार रहने वाले जेलरोड़ पर आज दिनभर सन्नाटा छाया रहा…
पूलिस और प्रशासन का कड़ा बंदोबस्त रहा…