Sanjay Solanki BSP Candidate

भाजपा- कांग्रेस की खींचतान में बसपा उम्मीद की किरण – सोलंकी

इंदौर

इंदौर प्रत्याशी- संजय सोलंकी, उम्र 43 , पार्टी- बहुजन समाज पार्टी (बसपा), निवासी सनावद

इंदौर से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लोक सभा प्रत्याशी संजय सोलंकी कहते हैं कि वर्तमान में जो चुनावी माहौल है उसमें बसपा जनता की उम्मीद की किरण बनकर उभरी है। भाजपा और कांग्रेस की खींचतान का फायदा बसपा को मिलेगा। सोलंकी ने दावा करते हुए कहा कि इंदौर में हमारी जीत सुनिश्चित है।

भारी भरकम महंगे चुनाव का मुक़ाबला करने के प्रश्न पर बसपा प्रभारी और प्रत्याशी सोलंकी ने कहा कि हम पैसों से नहीं जनसंपर्क से चुनाव लड़ते हैं। हम किसी भी पूंजीपति से पैसे नहीं लेते। जनता से व्यक्तिगत संवाद/ संपर्क करते हैं। घर- घर जाते हैं। समाज की बड़ी बड़ी बैठकें आयोजित करते हैं। पार्टी के संस्थापक स्व कांशीराम ने नारा दिया था, ‘एक वोट, एक नोट’। हम जनता और कार्यकर्ताओं के समर्थन से चुनाव मैदान में उतरते हैं।

चुनावी मुद्दों के बारे में पूछने पर सोलंकी बताते हैं कि इंदौर में जिस तरह से सियासी घटनाक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम को देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में शामिल किया गया है, वह खुलेआम गुंडागर्दी है। लोकतन्त्र की हत्या है। बसपा की लड़ाई इसी गुंडागर्दी के खिलाफ, लोकतन्त्र बचाने, देश की रक्षा के लिए है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।