प्रमाण सागर महाराज का इंदौर में प्रवेश 17 जुलाई को संभावित, 21 को कलश स्थापना

प्रमाण सागर महाराज का इंदौर में प्रवेश 17 जुलाई को संभावित

सकल जैन समाज मिलकर करें मंगलमय भव्य आगवानी

इंदौर, 15 जुलाई 2024

दिगंबर जैन संत प्रमाण सागर महाराज का इंदौर नगर में प्रवेश 17 जुलाई को संभावित है। मुनि श्री प्रमाण सागर ससंघ माँ अहिल्या की नगरी में प्रवेश करेंगे। महाराज के चातुर्मास की कलश स्थापना जंजीरवाला चौराहा स्थित मोहता भवन में होगी। महाराज का विहार भोपाल से इंदौर की ओर चल रहा है।

समाज प्रचारक राजेश जैन दददू ने बताया कि जिस घड़ी का वर्षों से इंतजार इंदौर नगर वासियों को था, वह इंतजार बुधवार 17 जुलाई को पूरा हो रहा है। श्रमण संस्कृति के महामहिम संत शिरोमणि विघासागर जी महाराज के शिष्य प्रमाणिक साधना के सुमेरू, भारतीय संस्कृति के संवाहक, वात्सल्य मूर्ति श्रमण मुनि 108 प्रमाण सागर जी महाराज अपने ससंघ के साथ मां अहिल्या की नगरी इंदौर में मंगल प्रवेश करेंगे। दददु ने कहा इस अवसर पर संपूर्ण सकल जैन समाज गुरुदेव की भव्य अगवानी को ऐतिहासिक बनाने के लिए प्रयासरत है,अगवानी एवं संपूर्ण चातुर्मास को सफल एवं ऐतिहासिक बनाने के लिए समाज के प्रत्येक जन  सक्रिय,समर्पित हैं। सभी से अपील है कि मंगल अगवानी में सभी अपनी सहभागिता दें। महाराज श्री की मंगलमय चातुर्मास कलश स्थापना 21 जुलाई , रविवार को दोपहर 1:30 बजे से मोहता भवन बास्केटबॉल काम्पलेक्स के पास जंजीर वाला चौराहा इंदौर में होगा।

आपको बता दें जैन मुनि विनम्र सागर महाराज का प्रवेश इंदौर में हो चुका है। इस बार इंदौर को चातुर्मास में दो दिगंबर जैन साधुओं का सानिध्य मिल रहा है।