इंदौर के भाजपा कार्यालय पर लगी आग

ब्रेकिंग: मोदी 3.0 का जश्न मनाते हुए इंदौर के भाजपा कार्यालय में लगी आग

इंदौर, 9 जून 2024

मध्य प्रदेश के इंदौर में जावरा कंपाउंड स्थित भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर आग लगने की घटना सामने आई है। आज शाम को यहाँ नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर जीत का जश्न हो रहा था । मिठाई बांटी जा रही थी और आतिश बाजी हो रही थी। इस दौरान आग भड़क गई। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर रवाना हो गई है ।

देखें वीडियो https://www.facebook.com/reel/484137730634507

भाजपा के मीडिया प्रवक्ता नितिन द्विवेदी ने newso2 को बताया कि आग बुझा दी गई है। बड़ा हादसा होने से टल गया। जश्न मनाकर अधिकांश लोग घर चले गए थे। कुछ कार्यकर्ता, मण्डल अध्यक्ष आदि ही कार्यालय पर मौजूद थे। नीचे हो रही अतिशाजी की चिंगारी ऊपरी माले पर पहुँच गई, वहाँ लकड़ी की प्लाई और कुछ कचरा था, जिससे आग भभक गई। सभी सुरक्षित हैं।

इसके पहले शाम 8:30 बजे भाजपा कार्यालय की ओर से एक विज्ञप्ति जारी कि गई जिसमें बताया गया कि एनडीए के संसदीय दल की बैठक में सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को संसदीय दल का नेता चुने जाने पर भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे के नेतृत्व में जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर उत्सव मनाया गया पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया साथ ही जोरदार आतिशबाजी भी की गई कार्यकर्ताओं में नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने को लेकर खासा उत्साह देखा गया कार्यकर्ताओं ने ढोलक की थाप पर थिरक कर अपना उत्साह व्यक्त किया।

इस अवसर पर सुधीर कोल्हे, संदीप दुबे,रवि रावलिया, गोपाल गोयल, घनश्याम शेर,श्रीमती अंजु मखीजा,पार्षद श्रीमती कंचन गिदवानी,श्रीमती पदमा भोजे,श्रीमती ज्योति पंडित, जवाहर मंगवानी , नितिन पांडे, नितिन द्विवेदी, संजय जारोलिया,सुश्री सुधा सुख्यानी, सौगात मिश्रा, विनोद खंडेलवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।