युगपुरुष अनाथ आश्रम कांड में 10 बच्चों की मौत पर कांग्रेस ने मोमबत्ती जलाकर दी मौन श्रद्धांजलि

बच्चों की मौत के जिम्मेदारों पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो- सज्जन सिंह वर्मा

इंदौर, 22 जुलाई 2024

युग पुरुष धाम अनाथ आश्रम के 10 बच्चों की मौत को लेकर रीगल चौराहे स्थित महात्मा गांधी प्रतिमा कांग्रेस के साथ आम जनता ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिंह यादव ने बताया कि पिछले दिनों युग पुरुष अनाथ आश्रम के बच्चों की लापरवाही की वजह से मृत्यु हो गई थी। दिव्यांग मंदबुद्धि दिवंगत अनाथ बच्चों की आत्मा की शांति के लिए एवं बच्चों की मौत के दोषियों को सजा दिलाने के लिए मौन श्रद्धांजलि मोमबत्ती जलाकर देने के साथ ही बच्चों की मौत के लिए ज़िम्मेदार अनिता शर्मा, तुलसी शादीजा एंव राम निवास बुधौलिया के खिलाफ एफ़आइआर दर्ज करने की मॉंग की गई।


गांधी प्रतिमा पर पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा,राजेश चौकसे,रघु परमार,संतोष गौतम, देवेंद्र यादव, रीता डांगरे, संजय बाकलीवाल, इम्तियाज़ बेलिम, सन्नी राजपाल, इसरार खान, अभिषेक करोसिया, विवेक खण्डेलवाल,गिरीश जोशी,अनिल यादव,राकेश गौहर,अशोक जारवाल,अफ़सर पटेल,अमित चौरसिया,जौहर मानपुरवाला सहित अनेक लोग शामिल हुए।


पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बच्चों को श्रद्धांजलि देने के साथ दोषियों के ऊपर हत्या का मुक़दमा दर्ज करके कड़ी कार्यवाही की माँग की हैं।