“मैं उमंग सिंघार हूँ, सिंधिया नहीं।““मैं उमंग सिंघार हूँ, सिंधिया नहीं।“

भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर बोले नेता प्रतिपक्ष

“मैं उमंग सिंघार हूँ, सिंधिया नहीं“

इंदौर

मध्य प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि ये भाजपा के आईटी सेल की फैलाई अफवाह हैं। वे कई सालों से कांग्रेस के साथ खड़े हैं। उन्होने कहा ‘मैं उमंग सिंघार हूँ, सिंधिया नहीं।‘ जब 2020 में मप्र कांग्रेस सरकार गिराई गई थी तब भी मुझे प्रलोभन दिया गया था लेकिन मैं नहीं गया। ऑफर आते रहते हैं । जो लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं वे सत्ता, पद , लालच के लिए शामिल हो रहे हैं। उल्लेखनीय है कि 2020 में मप्र में जनता द्वारा चुनी हुई कांग्रेस सरकार को गिरा दिया गया था, तब के कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए थे और कांग्रेस सरकार गिर गई थी।

इंदौर की जनता को खुद अपना वोट तय करना है

बुधवार सुबह इंदौर एयरपोर्ट पहुंचे पूर्व मंत्री उमंग सिंघार ने पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब देते हुए कहा इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी विहीन हो गई है। अब इंदौर की जनता को खुद अपना वोट तय करना है। कांग्रेस द्वारा नोटा को समर्थन देने के प्रश्न पर सिंघार ने आरोप लगाते हुए कहा कि चूंकि हमारे उम्मीदवार को नियम विरुद्ध हटा दिया गया है। चूंकि यहाँ कांग्रेस कार्यकर्ता भी मतदाता हैं इसलिए हम नोटा के समर्थन में आ रहे हैं।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।