इंदौर, 7 अक्टूबर 2024 (न्यूजओ2 डॉट कॉम)/7724038126। इंदौर की संयोगितागंज पुलिस ने 24 घंटे में चोरी गई हुंडई I20 कार के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। कार की कीमत 8 लाख आँकी जा रही है । पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम विवेक उर्फ बिट्टू वर्मा (30) एवं देवकरण उर्फ सांवरिया कुशवाहा (39) दोनों निवासी राजेंद्र नगर हैं।

थाना प्रभारी सतीश पटेल ने बताया कि फरियादी शशांक शर्मा ने 6 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई कि उनकी कार क्रमांक MP09CX9373, जो उन्होंने 1 अक्टूबर को अपने घर के सामने पार्क की थी, अगली सुबह गायब थी। शशांक ने आसपास तलाश की, लेकिन कार नहीं मिली। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाश के खिलाफ अपराध धारा 303(2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया। एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की जांच की और आसपास के लोगों से पूछताछ की। मुखबिर की सूचना और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर, टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया । पुलिस अब दोनों आरोपियों के खिलाफ आगे की जांच कर रही है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *