इंदौर, 23 अगस्त ( न्यूज़ओ2)

इंदौर पुलिस के ऑपरेशन ईगल क्लॉ में बड़ी कामयाबी,

1.5 लाख की अंतरराष्ट्रीय कीमत वाली एमडी ड्रग्स जब्त

इंदौर पुलिस ने ऑपरेशन ईगल क्लॉ के तहत थाना खजराना की कार्यवाही में अवैध मादक पदार्थ एमडी ड्रग्स की तस्करी करने वाले आरोपी शोएब अली को धर दबोचा। आरोपी के कब्जे से 15 ग्राम एमडी ड्रग्स जब्त किया गया, जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये है। आरोपी ने स्वीकार किया कि वह इंदौर सहित आसपास के जिलों में भी मादक पदार्थ की तस्करी करता था।

कार्यवाही में इन अधिकारियों की रही भूमिका

पुलिस उपायुक्त जोन- 02 अभिनय विश्वकर्मा के दिशा निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जोन 02 अमरेन्द्र सिंह और सहायक पुलिस आयुक्त खजराना कुंदन मण्डलोई के मार्गदर्शन में कार्यवाही की गई। थाना प्रभारी मनोज सिंह सेधव और उनकी टीम ने आरोपी को पकड़ने में सराहनीय भूमिका निभाई। आरोपी के विरुद्ध थाना खजराना में धारा 8/22 NDPS एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है और विवेचना में लिया गया है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।