इंदौर, 6 जून 2024

इंदौर में 9 जून को सामाजिक संगठनों के संयुक्त तत्वधान में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। संगठन से जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्री इंदौर जिला माहेश्वरी युवा संगठन, श्री माहेश्वरी समाज पूर्वी क्षेत्र की सहयोगी संस्था श्री माहेश्वरी युवा संगठन पूर्वी क्षेत्र, बांगड़ मेडिकल वेलफेयर सोसायटी के संयुक्त तत्वाधान में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन 9 जून रविवार को मेडीकेयर हॉस्पिटल एण्ड रिसर्च सेंटर के द्वारा गीता भवन मंदिर एवं मॉडल ब्लड बैंक एम.वाय. हॉस्पिटल के द्वारा माहेश्वरी हायर सेकेंडरी स्कूल, छत्रीबाग में सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक किया जा रहा है।

पूर्वी युवा संगठन के अध्यक्ष मधुरम् राठी एवं मंत्री अरविन्द करनाणी ने बताया कि कोई भी व्यक्ति इसमें आकर रक्तदान कर सकता है। सभी रक्तदाताओं के लिए स्वल्पाहार की व्यवस्था भी रहेगी।

जिला युवा संगठन के अध्यक्ष राम सोमानी एवं मंत्री प्रतीक माहेश्वरी, प्रकाश लखोटिया और सुयश साबू ने बताया कि इमरजेंसी में किसी को भी रक्त की जरूरत पड़ने पर शिविर में किया गया रक्तदान, ब्लड बैंक के माध्यम से जरूरतमंद को मिल जाता है एवं जाने-अनजाने ही हम किसी की जान बचाने में सहयोगी हो जाते है।

उक्त शिविर के संयोजकगण संकेत बाहेती, सुमित होलानी, नरेन्द्र राठी, रोहित काबरा, अम्बिका प्रवीण बिहानी, स्वाति सुयश साबू, माधुरी आशीष गुप्ता, राजेन्द्र असावा, नारायण आगल, सौरभ राठी, आलोक माहेश्वरी, प्रतीक माहेश्वरी, अंकित सोनी हैं। समाज के राकेश लखोटिया, रामकिशोर राठी, शैलेष सोड़ानी, संजय मान्धन्या, राजेंद्र माहेश्वरी, उज्जवल चांडक आदि ने सभी से अधिक से अधिक संख्या में रक्तदान करने की अपील की है। उक्त आयोजन के सोशल मीडिया पार्टनर इंदौर टॉक हैं।