भाजयुमो ने निकाली मशाल यात्रा, विजयवर्गीय ने थामी मशाल

इंदौर, 25 जुलाई 2024

7724038126

कारगिल विजय दिवस की पूर्व संध्या के अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा भगतसिंह प्रतिमा राजमोहल्ला से बड़ा गणपति तक मशाल यात्रा का आयोजन किया गया। यात्रा कारगिल युद्ध में भारत की विजय की स्मृति और उन वीर जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए निकाली गई जिन्होंने अपने प्राणों की आहुति देकर देश की रक्षा की थी। भाजयुमो के कार्यकर्ता मशाल लेकर देशभक्ति के नारों के साथ निकले। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे एवं महामंडलेश्वर गोपाल दास महाराज ने भी मशाल को थामा और शहीदों के शौर्य को याद कर श्रद्धांजलि अर्पित की।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा ने कहा कि यह यात्रा न केवल युवाओं में देशभक्ति की भावना को जागृत करने का प्रयास है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करती है कि आने वाली पीढ़ियाँ उन वीर जवानों के बलिदान को कभी न भूलें जिन्होंने देश की संप्रभुता और अखंडता की रक्षा के लिए अपने प्राणों की बाजी लगा दी।

इस अवसर पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा,महामंत्री धीरज ठाकुर, निक्की राय,नाना चौधरी,रजत शर्मा, अमित पालीवाल,आकाश नायक बड़ी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।