sanjay singh file photo

आप नेता संजय सिंह ने बढ़ा रखी है मोदी शाह की मुश्किलें !

इंदौर/ नई दिल्ली

लोक सभा 2024 के आम चुनाव में देश की सबसे मजबूत सत्ता शीर्ष सियासी जोड़ी नरेंद्र मोदी और अमित शाह की मुश्किलें आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बढ़ा रखी हैं । कथित शराब घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत पर छूटने के बाद से ही संजय सिंह विपक्ष की ओर से चुनाव प्रचार के मैदान में हैं । अपने वाक चातुर्य और तर्कों से संजय सिंह लगातार पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार के कार्यकाल पर तीखे प्रहार कर रहे हैं । संजय सिंह प्रधानमंत्री मोदी के 2014 और 2019 में किए गए वादों , दावों का हवाला देकर एक दशक पुरानी एनडीए सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं ।

इन्होने (मोदी-शाह) 8 साल में 7 सरकारें गिराई। बिना चुनाव के सूरत जीता, इंदौर जीतने की तैयारी में है। वोट के बगैर चंडीगढ़ में मेयर का चुनाव जीत गए। महाराष्ट्र में शिव सेना और NCP को तोड़ा। महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के तीर-कमान चुरा लिए। शरद पवार की घड़ी चुरा ली । सिंह ने कहा अभी तक हमने बाइक चोर, कार  चोर, सोना चोर चुना था, लेकिन ये तो पार्टी चोर निकले। ये पूरी की पूरी पार्टी चुरा रहे हैं। यही काम ये आम आदमी पार्टी के साथ करना चाहते हैं ।

संजय सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ईडी का मकसद जांच करना नहीं आम आदमी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी करके सरकार गिराना है ।

पीएम मोदी द्वारा अंबानी अदानी का राहुल गांधी से कनेक्शन के बयान का भी सिंह ने जवाब देते हुए कहा कि जांच एजेंसियां ईडी, सीबीआई पीएम मोदी का स्टेटमेंट लेकर इन उधयोगपतियों के खिलाफ जांच करे। हम दस साल से पूँजीपतियों के लूट का मुद्दा उठा रहे हैं। किस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोस्तों के नाम देश की संपत्तियां करते जा रहे हैं । रेल हो, सेल हो, कोयला हो, बिजली हो पानी हो, सड़क हो, बीपीसीएल हो या हिंदुस्तान की सारी संस्थाओं बेचने का काम कर रहे हैं।