इंदौर 07 सितंबर 2024

पश्चिम रेलवे के वडोदरा मंडल में वडोदरा स्टेशन के लाइन नंबर 5 पर सीसी एप्रन, सेंट्रल ड्रेन, हाइड्रेंट और अन्य कार्यों के लिए प्रस्तावित ब्लॉक के चलते रतलाम मंडल की कई ट्रेनों पर असर पड़ेगा। रतलाम मंडल जनसंपर्क अधिकारी, खेमराज मीना ने जानकारी देते हुए बताया कि इस ब्लॉक के कारण कुछ ट्रेनें रद्द रहेंगी या अपने गंतव्य से पहले ही शॉर्ट टर्मिनेट कर दी जाएंगी। प्रभावित ट्रेनों की जानकारी इस प्रकार है:

  1. कोटा-वडोदरा पार्सल एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 19820): 08 से 17 सितंबर तक यह ट्रेन छायापुरी स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी और छायापुरी से वडोदरा के बीच निरस्त रहेगी।
  2. दाहोद-वडोदरा मेमू (गाड़ी संख्या 09320): 09 से 18 सितंबर तक यह ट्रेन छायापुरी स्टेशन पर शॉर्ट टर्मिनेट होगी और छायापुरी से वडोदरा के बीच निरस्त रहेगी।
  3. वडोदरा-कोटा एक्सप्रेस (गाड़ी संख्या 19819): 09 से 18 सितंबर तक यह ट्रेन छायापुरी स्टेशन से चलेगी और वडोदरा से छायापुरी के बीच निरस्त रहेगी।
  4. वडोदरा-दाहोद मेमू (गाड़ी संख्या 09317): 09 से 18 सितंबर तक यह ट्रेन छायापुरी स्टेशन से चलेगी और वडोदरा से छायापुरी के बीच निरस्त रहेगी।
  5. वडोदरा-दाहोद मेमू (गाड़ी संख्या 09319): 09 से 18 सितंबर तक यह ट्रेन छायापुरी स्टेशन से चलेगी और वडोदरा से छायापुरी के बीच निरस्त रहेगी।

रेलवे प्रशासन ने यात्रियों से अपील की है कि वे यात्रा से पहले इन ट्रेनों के शेड्यूल की जांच कर लें और संभावित असुविधा से बचने के लिए समय रहते वैकल्पिक योजनाएँ बना लें।


By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *