विजयवर्गीय ने ली चुटकी – ‘शंकर जी ऐसी रिपोर्ट दिखाओगे तो 56 दुकान पर ताले लग जाएँगे’

इंदौर, 16 जून 2024

मप्र के कबीना मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आज इंदौर में एक कार्यक्रम में चुटकी लेते हुए कहा, शंकर जी आपने रिपोर्ट दिखाकर डरा, दिया। भैया शंकर जी, मैं दोनों डॉक्टर को सर्वे करने बधाई देता हूँ लेकिन आप ऐसे रिपोर्ट दिखाओगे तो 56 दुकान पर ताले लग जाएँगे। कोई खाएगा नहीं, कोई पिएगा नहीं। विजयवर्गीय ने हँसते हुए कहा कि लोगों को इतना मत डराओ कि नमकीन मत खाओ, मीठा मत खाओ। मेरी माँ कहती थीं कि नाना खूब खा, खूब एक्सरसाइज़ कर, खूब काम कर । खैर ये तो मज़ाक की बात हुई। दोनों डॉक्टरों ने अच्छा काम किया है।”

दरअसल रविवार को एक पेड़ माँ के नाम अभियान की लांचिंग पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ कैलाश विजयवर्गीय, सांसद शंकर लालवानी थे। इस दौरान लालवानी ने प्रिवेंटिव हेल्थ केयर सर्वे की रिपोर्ट प्रस्तुत की जिसमें दो साल में ढाई लाख युवाओं के 8 लाख से अधिक टेस्ट हुए, जिसके आंकड़े चिंताजनक हैं। इस सत्र के बाद जब विजयवर्गीय मंच पर अपने उद्बोधन के लिए आए तो उन्होने उक्त चुटकी लेते हुए कहा। विजयवर्गीय का उद्देश्य अच्छे खान पान के साथ शारीरिक कसरत पर फोकस ज्यादा करना था।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।