मामूली तात्कालिक विवाद में युवक ने कर दी युवती की हत्या

इंदौर

पुलिस ने बाणगंगा थाना क्षेत्र में सांवेर रोड इंडस्ट्रियल एरिया में 21 जुलाई को मिली युवती के शव के मामले में खुलासा किया है । पुलिस ने बताया कि युवती की हत्या पास में ही रहने वाले युवक ने की है। हत्या का कारण तत्कालिक विवाद है । पुलिस ने आरोपी युवक कपिल उर्फ गप्पु पिता मोहन सिंह चौहान उम्र 24 साल सेक्टर डी सुखलिया को गिरफ्तार कर लिया है।


पुलिस उपायुक्त ज़ोन 03 पंकज पांडे ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला कि मृतका युवती (24) नशे की आदि थी । उसे आँखों से भी कम दिखता था। वह अपने मौसा के संग रहती थी। घटना के दिन उसका उसके मौसा से विवाद हुआ। वह पुलिस थाने रिपोर्ट लिखाने जा रही थी कि पास में ही एक मुंडन कार्यक्रम का आयोजन हो रहा था। युवती वहां पहुँची और हीरा नगर थाने का पता पूछा और खाने के लिए भोजन भी माँगा। इस बीच आरोपी युवक ने युवती को झटक कर भगा दिया। जिस पर युवती ने व्यथित होकर युवक को पत्थर मारा। युवक ने भी पलट कर वार किया। दोनों की हाथआपाई हुई और युवक ने लड़की का सर पत्थर से कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

पुलिस उपायुक्त ज़ोन 03 पंकज पांडे ने बताया कि आरोपी तक पहुँचने में आधा दर्जन से अधिक टीमों को लगाया गया। 100 से अधिकारी सीसीटीवी कैमरे खंगाले. 40 से अधिकारी लोगों से पूछताछ की गई। उक्त घटना का 24 घंटे में खुलासा कर सराहनीय कार्य करने वाली टीम को श्रीमान् पुलिस आयुक्त द्वारा 30,000/- रुपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गई हैं।