एक दिन में 8 दो पहिया वाहन चोरी के प्रकरण दर्जएक दिन में 8 दो पहिया वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज

चोरों के हौंसले बुलंद इतने व्यस्ततम इलाकों को भी बना रहे निशाना

प्रेस कॉम्प्लेक्स से पल्सर तो सी 21 मॉल सर्विस रोड से एक्टिवा बदमाशों ने उड़ाई

इंदौर  

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक दिन में आधा दर्जन से अधिक वाहन चोरी के प्रकरण दर्ज हुए हैं। चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे भीड़ भाड़ वाले स्थान से भी वाहन ले उड़े। अधिकांश घटनाएँ दोपहर और शाम के समय हुई हैं। इंदौर पुलिस ने 10 अप्रैल को विभिन्न स्थानों से चोरी गए दो पहिया वाहनों के 8 प्रकरण दर्ज किए हैं।

यहाँ व्यस्ततम इलाके में चोरी

एमआईजी थाना क्षेत्र स्थित प्रेस कॉम्प्लेक्स में स्वदेश भवन के सामने से बजाज पल्सर चोरी हो गई। फरियादी दिवयांश विसेन उम्र 23 साल ने पुलिस को बताया उसकी काले रंग की बजाज पल्सर कोई स्वदेश भवन के सामने स्थित सर्विस रोड से उड़ा ले गया है। घटना 9 अप्रैल को दोपहर 1 बजे से 3:30 बजे के मध्य हुई है। इसी तरह शहर के व्यस्ततम इलाके विजयनगर थाना क्षेत्र में स्थित सी-21 मॉल सर्विस रोड से अज्ञात बदमाश होंडा एक्टिवा ले उड़े। फरियादी विनय जादौन ने पुलिस को बताया कि घटना एक अप्रैल को रात 8 से 9 से बजे के बीच हुई है। आपको बता दें कि यह दोनों ही क्षेत्र व्यावसायिक होकर काफी आवाजाही भरे  रहते हैं ।

इसी तरह परदेशीपुरा पुलिस थाने में विनायक बाघ ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी हीरो स्प्लेंडर काले रंग की मोटर साइकिल नन्दा नगर 9 नंबर गली से 9-10 अप्रैल की दरमियानी रात कोई चोरी कर ले गया है।

निर्णय नगरिया निवासी लोटस पार्क कॉलोनी ने बताया कि  6 अप्रैल को उसी की कॉलोनी से उसकी पल्सर मोटर साइकिल चोरी हो गई है। जिसकी रिपोर्ट बाणगंगा थाने में 10 अप्रैल को दर्ज की गई है।

मोहम्मद जैद खान ने भंवरकुआ पुलिस को बताया कि उसकी केटीएम मोटर साइकिल 9 अप्रैल को इंद्रपुरी कॉलोनी से दोपहर 3 से 6 बजे के बीच कोई चुरा ले गया है।

घरों के बाहर से तीन एचएफ डीलक्स चोरी  

दिनेश माली ने हीरानगर पुलिस को बताया कि उसकी एचएएफ डीलक्स मोटर साइकिल कोई अज्ञात बदमाश 4 अप्रैल को लाहिया कॉलोनी से उड़ा ले गया है। इसी तरह कमल सेन निवासी रायगढ़ ने राजेन्द्र नगर पुलिस को बताया कि वह इंदौर के पवन पुत्र नगर में वर्तमान में निवास रत है। कोई अज्ञात उसकी मोटर साइकिल एचएफ डीलक्स उसके घर के बाहर से 9 अप्रैल को रात 10 से 11:30 बजे के मध्य चुरा ले गया है। इसी तरह इंदौर के ग्रामीण क्षेत्र बेटमा में 7 अप्रैल को रामलाल यादव की एचएफ डीलक्स मोटर साइकिल चोरी हो गई जिसकी रिपोर्ट 10 अप्रैल को लिखी गई।