स्टेट्स में लिखा आत्मदाह कर रहा हूँ, ससुराल के सामने जाकर लगा ली आग, 9 दिन बाद हुई मौतस्टेट्स में लिखा आत्मदाह कर रहा हूँ, ससुराल के सामने जाकर लगा ली आग, 9 दिन बाद हुई मौत

पत्नी से आहत होकर पति ने किया आत्मदाह, पुलिस ने मौत के बाद पत्नी समेत 7 लोगों के खिलाफ किया केस दर्ज

इंदौर

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीते दिनों ससुराल के सामने आत्म दाह करने वाले सुनील लोहानी की मौत के बाद जूनी इंदौर पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।  

एफआईआर मृतक सुनील लोहानी की पत्नी रीना लोहानी,शंकर कामरा, सीनेश कामरा, नन्हें  कामरा, बाजी कामरा, सोनम कामरा और सुनील की पत्नी के पुरुष मित्र अशोक सचदेव के खिलाफ दर्ज की गई है। एफआईआर आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने) में दर्ज की गई है।

जूनी इंदौर थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक-सुनील लोहानी की पत्नी रीना लोहानी व उसके परिवार द्वारा मृतक को मानसिक रुप से प्रताड़ित करने एवं आत्महत्या के लिये दुष्प्रेरित करने के कारण परेशान होकर सुनील लोहानी व्दारा अपने ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाकर आत्महत्या की गई। मृतक द्वारा छोड़े गये सुसाईड नोट व सोशल मीडिया पर मृतक के वीडियो का अवलोकन, मर्ग जांच एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 क्या है मामला ?https://newso2.com/?p=1176

दरअसल 4 जनवरी को सुनील लोहानी (35) ने ससुराल के सामने खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली जिसमें वह बुरी तरह झुलस गया था। उपचार के दौरान उसकी मौत बीती 13 जनवरी को हो गई है। मरने के पहले वह अपने सोशल मीडिया पर पत्नी और और उसके पुरुष मित्र से प्रताड़ित होकर आत्मदाह की चेतावनी देता है। सुनील की पत्नी रीना उसे छोड़ कर चली गई थी, जिससे वह आहत था।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।