‘मप्र की जनता जागरूक है, प्रियंका जी को जागरूक करने की जरूरत नहीं’ - वीडी‘मप्र की जनता जागरूक है, प्रियंका जी को जागरूक करने की जरूरत नहीं’ - वीडी

‘मप्र की जनता जागरूक है, प्रियंका जी को जागरूक करने की जरूरत नहीं’ – वीडी

इंदौर, 6 नवंबर 2023

[email protected]

भारतीय जनता पार्टी के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा सोमवार रात इंदौर पहुंचे। यहाँ इंदौर विधान सभा क्रमांक 3 से भाजपा प्रत्याशी गोलु शुक्ला के कार्यालय पर मीडिया से चर्चा में कहा कि आज प्रियंका गनधि के गुलदस्ते में फूल ही नहीं थे, कांग्रेस में नूर नहीं बचा तो फूल कौन देगा ? शर्मा ने प्रियंका के जागरूकता के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आपके ( Priyanka Gandhi) के  यहाँ आने से जागरूकता नहीं नफरत फैलती है। मप्र पहले से जागरूक है। मोदी के मन में मप्र और मप्र के मन में मोदी हैं। हम पूरी तैयारी से जुटे हैं। https://newso2.com/?p=832

मप्र को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतनी सौगातें दी हैं कि जनता ताकत बनकर खड़ी है। आपको उन्हें जागरूक करने की जरूरत नहीं है। उल्लेखनीय है 6 नवंबर को रोबोट चौराहे पर विधान सभा 5 के प्रत्याशी सत्यारायण पटेल के समर्थन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आम सभा की थी और जनता से कहा था कि मुझे आपके वोट की नहीं जागरूकता की जरूरत है। वोट देने के पहले मेरी बातों को ध्यान रखें।

भाजपा के मन में राम है

शर्मा ने आगे चुनाव लाभ के लिए चुनाव प्रचार के दौरान राम मंदिर के पोस्टर लगवाने के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे (कांग्रेस) चुनाव आयोग में जाकर राम मंदिर के पोस्टर हटवाने की मांग कर रहे हैं । आपके मन में बावर या जो भी  है उसके फोटो लगवाएँ । हमें कोई आपत्ति नहीं है लेकिन भाजपा के मन में राम है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।