मुस्लिम वोटों के मालिनी गौड़ के बयान पर भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने झाड़ा पलड़ा  मुस्लिम वोटों के मालिनी गौड़ के बयान पर भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने झाड़ा पलड़ा  

मुस्लिम वोटों के मालिनी गौड़ के बयान पर भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने किया किनारा

इंदौर, 9 नवंबर 2023

[email protected]

भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व महापौर और इंदौर 4 की भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के उस बयान से किनारा कर लिया है जिसमें बीते दिनों श्रीमती गौड़ ने कहा था कि वे मुस्लिम बस्तियों में वोट मांगने नहीं जाती हैं क्योंकि वे लोग वंदे मातरम और भारत माता की जय नहीं बोलते हैं। गुरुवार को अभय प्रशाल स्थित भाजपा के संभागीय मीडिया सेंटर में विजयवर्गीय ने एक सवाल के जवाब में कहा कि ये श्रीमती गौड़ की व्यक्तिगत सोच है। विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता में कांग्रेस पर तुष्टीकरण के आरोप लगाये साथ ही कमलनाथ और दिगीविजय को भी घेरा। विजयवर्गीय ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को भी निशाना बनाया। विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल को अभिनेता की जगह नेता बनना चाहिए। उन्हें न जनेयु पहनना आता है न ही आरती करना और चरण अमृत लेना। विजयवर्गीय ने इंदौर में 8 नवंबर को आयोजित रोड शो में प्रियंका के द्वारा फ्लाइंग किस दिये जाने की भी आलोचना करते हुए उनके संस्कारों पर सवाल खड़े दिये। विजयवर्गीय ने कहा एक तरफ हमारे नेता मोदी हैं जो राम राम या नमस्कार कहकर संबोधित करते हैं।

देश में कार्यकारी प्रधानमंत्री की जरूरत पर बोले विजयवर्गीय- आपकी बात पार्टी तक पहुंचाऊंगा

विजयवर्गीय ने जब पूछा गया कि प्रधानमंत्री मोदी पांचों साल भाजपा के प्रचार प्रसार में जुटे रहते हैं जिसके बलबूते भाजपा का विश्व की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बन गई है। ऐसे में महासचिव को एक कार्यकारी प्रधानमंत्री की जरूरत नहीं महसूस होती, जिसके जवाब में विजयवर्गीय ने कहा कि यह बात वे पार्टी तक पहुंचाएंगे।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।