महिला हिंसा में राजस्थान ऊपर, मप्र में लाड़ली बहनें खुश हैं- विजयवर्गीयकैलाश विजयवर्गीय ने संभागीय मीडिया सेंटर पर पत्रकारवार्ता को किया संबोधित

मोदी जी ने देश ही नहीं दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है –  विजयवर्गीय

विजयवर्गीय का आरोप- कांग्रेस का न विकास पर विश्वास है न चुनाव आयोग पर और न ही ईवीएम पर

मोदी के आने से पाकिस्तान में भुखमरी बढ़ी और भारत की अर्थव्यवस्था अच्छी हुई – विजयवर्गीय

इंदौर,

9 नवंबर 2023

[email protected]

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा क्रमांक 1 से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने अभय प्रशाल स्थित संभागीय मीडिया सेंटर पर प्रेस वार्ता को संबोधित किया । भाजपा ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि इस अवसर पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र हमेशा ही दिखाई देता है ,जब जब उन्हें लगता है हारने वाले हैं तो दोष देने का काम करते हैं । कभी चुनाव आयोग को कभी ईवीएम जबकि इसी ईवीएम से चुनाव अन्य राज्य में हुए हैं। कांग्रेस को हार का डर इसलिए वे आरोप लगा रहे हैं । इन्हें आभास हो चुका है कि दुकान बन्द होने वाली है । कांग्रेस का न विकास पर विश्वास न ही चुनाव आयोग पर और न ही ईवीएम पर रह गया है।

मोदी के आने से पाकिस्तान में भुखमरी बढ़ी और भारत की अर्थव्यवस्था अच्छी हुई – विजयवर्गीय

 विजयवर्गीय ने आगे कहा कि मोदी जी के आने के बाद देश की अर्थव्यवस्था बहुत अच्छी हुई है और पाकिस्तान में भुखमरी बढ़ी है । पाकिस्तान के प्रति कांग्रेस का प्रेम क्यों रहता है यह समझ के बाहर है, कांग्रेस चुनाव आयोग पर भी आरोप लगा रही हैं उससे यह निश्चित है कि भाजपा सरकार बन रही है और कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है । विजयवर्गीय ने कहा कि मेरा कांग्रेस से प्रश्न है कि स्टालिन के बेटे द्वारा दिया गया बयान की सनातन धर्म नष्ट होना चाहिए कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि वो सनातन के साथ है या नहीं।

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि कमलनाथ कह रहे हैं राम मंदिर सबका है वे तब कहां गए थे जब 25 वकीलों की टीम महान ग्रंथ रामायण को उपन्यास बता रही थीं,राम राम जपते रहिए आपका राम राम जपने का ही समय है ।  विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी अभिनेता बनकर नेता बनना चाहते हैं।मोदी जी ने देश ही नहीं दुनिया में भारत का गौरव बढ़ाया है मोदी में विश्व युद्ध को रोकने की ताकत है। भारत विश्व बंधुत्व का सबसे बडा उदाहरण है।

विजयवर्गीय ने आगे कहा कि चुनाव विकास का विषय है। भाजपा सरकार में किसानों की 7 गुना आय बढ़ी है ,व्यापार से जीएसटी बढ़ा है,गरीब कल्याण की योजनाएं चलाई जा रही है ,कांग्रेस तो चुनावी हिंदू हैं उनकी नियत और नीति इसी प्रकार की है। अब कांग्रेस के ऊपर तरस आने लगा है मेरी पूरी कांग्रेस को लेकर सहानुभूति है क्योंकि अब जनता जागुरूक हो गई है।

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर राष्ट्रीय पैनलिस्ट राकेश सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी दीपक जैन टीनू, प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, नरेंद्र सलूजा, आलोक दुबे, सदस्य प्रेम व्यास, मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ,सह मीडिया प्रभारी नितिन द्विवेदी , जिला मीडिया प्रभारी वरुण पाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।