2 अगस्त 2024

इंदौर के लसुडिया थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, मोटर साइकिल सवार दो बदमाशों ने ठेकेदार के दो कर्मचारियों पर चाकू अड़ाकर लूट की घटना को अंजाम दिया और फिर फरार हो गए।

डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और क्राइम ब्रांच के अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किए। फुटेज में कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है, जिसके चलते दोनों कर्मचारियों से बंद कमरे में पूछताछ की गई। एक कर्मचारी को पुलिस अपने साथ ले गई है।

बताया जा रहा है कि ठेकेदार रणवीर सिंह लसूड़िया के स्कीम नंबर 114 में रहते हैं और सड़क के ठेके लेते हैं। उनके दो कर्मचारी अशोक और सोनू दफ्तर से रुपए लेकर रणवीर के घर पर रखने जा रहे थे। जब वे कोंट्रेक्टर के घर के पास पहुंचे, तब दो बदमाशों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया।

पुलिस ने घटना को संदिग्ध मानते हुए जांच शुरू कर दी है। जहां बैग लूटा गया, वहां कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला, लेकिन आरोपी की लोकेशन नक्षत्र गार्डन, हीरानगर और बाणगंगा में सीसीटीवी कैमरों में दर्ज की गई है। पुलिस अभी अशोक और सोनू की भूमिका को स्पष्ट रूप से संदिग्ध मानते हुए जांच कर रही है, लेकिन किसी भी संलिप्तता का इनकार भी नहीं किया गया है।