कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा में शामिल अक्षय बम

4 मिनट में प्रेस वार्ता खत्म -बम-विजयवर्गीय ने कही मन की बात ,जन के सवाल नजरअंदाज

‘कांग्रेस के वोटर्स के साथ धोखा, लोकतंत्र की हत्या’ जैसे प्रश्नों से बचते नजर आए अक्षय बम, सर झुका निकल गए

इंदौर

मप्र के इंदौर में 29 अप्रैल को राजनीतिक इतिहास में बड़ा घटनाक्रम हुआ। कांग्रेस प्रत्याशी के भाजपा में शामिल होने के बाद शाम को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता आयोजित हुई। शॉर्ट नोटिस पर मीडिया को बुलाया गया लेकिन भाजपा महासचिव और चंद घंटे पहले कांग्रेस का हाथ छोड़ भाजपा का दामन थामे अक्षय बम ने लगभग 4 मिनट की संयुक्त वार्ता की। दोनों ने अपने मन की बात कही लेकिन जन की बात यानि मीडिया के सवालों को दरकिनार कर गए और सर झुका कर निकल गए । https://newso2.com/?p=1907

सवा मिनट बोले बम- सनातन की रक्षा के लिये शामिल हुए

कांग्रेस को धोखा देकर भाजपा में शामिल अक्षय बम ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सनातन धर्म की रक्षा, देश भक्ति और दलित, पिछड़ों के  विकास के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं । वे रास्ता भटक गए थे, अब मंजिल की तरफ बढ़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस के वोटर्स से धोखा, लोकतंत्र की हत्या जैसे किसी भी प्रश्न का जवाब नहीं दिया । https://newso2.com/?p=1896

2:85 मिनट बोले विजयवर्गीय – सनातन मानने वाले कांग्रेसी भाजपा में हो रहे शामिल

अक्षय बम को कांग्रेस से तोड़ने की भूमिका में शामिल भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय लगभग पौने तीन मिनट बोले लेकिन मीडिया के सवाल नहीं लिये । विजयवर्गीय ने अक्षय के दुस्साहस की तारीफ करते हुए उन्हें साहसी और द्रण इच्छा शक्ति वाला बताते हुए कहा कि यदि वे अक्षय की जगह होते तो ऐसा काम नहीं करते । साथ ही विजयवर्गीय ने कांग्रेस को आरक्षण के मुद्दे पर घेरते हुए आरक्षण विरोधी बताया । विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह महात्मा गांधी वाली कांग्रेस नहीं रही, ये लोग बाबर की समाधि पर जा सकते हैं लेकिन राम मंदिर जाने से परहेज करते हैं । इसलिए लोग कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

प्रेस वार्ता में कैलाश विजयवर्गीय के साथ डिप्टी सीएम जगदीश देवड़ा, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, स्थानीय विधायक और अन्य नेता शामिल हुए।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।