कंगना ने ट्वीट कर घटना बताई

सांसद कंगना रनौत को एरपोर्ट पर पड़ा थप्पड़

सीआईएसएफ़ सुरक्षा कर्मचारी ने रनौत को जड़ा थप्पड़

रनौत का बयान- पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद देखकर हैरान हूँ

इंदौर, 6 जून 2024

फिल्म अदाकारा कंगना रनौत और विवादों का पुराना नाता रहा है लेकिन सांसद बनने के बाद एक बार फिर कंगना विवादों में गई हैं। कंगना ने दावा किया है कि उन्हें चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ़ सुरक्षा कर्मचारी द्वारा थप्पड़ मारा गया है। उधर कंगना ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल से एक वीडियो ट्वीट करते हुए ये भी बताया कि वे सुरक्षित हैं।

पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद को देखकर हैरान हूँ- रनौत

कंगना ने एक्स पर एक वीडियो ट्वीट कर बताया कि वे सुरक्षित हैं। उन्होने बताया कि यह घटना आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के समय हुई। “जिस सुरक्षा कर्मचारी महिला ने मेरे गाल पर हिट किया और गाली दी, वह किसान आंदोलन का समर्थन करती है। मैं सुरक्षित हूँ लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद को देखकर हैरान हूँ।”

‘मेरी माँ भी बैठी थी धरने पर, कंगना ने कहा १०० रु लिए थे’

उधर एक अन्य वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कंगना को मारने वाली महिला सीआईएसएफ़ कर्मचारी बताई जा रही है और उसका नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है। सुरक्षा महिला कर्मचारी वीडियो में कह रही है,”वह कंगना के किसान आंदोलन विरोधी बयानों से आहत है। कंगना ने कहा था 100-100 रु में यहाँ लोग धरने पर बैठे हैं। उसमें मेरी माँ भी आंदोलन में शामिल थी। ये बैठेगी क्या वहां ?“