भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट में केस दर्जभाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज

भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के पुत्र एकलव्य के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज  

इंदौर

[email protected]

मध्य प्रदेश के इंदौर की पूर्व महापौर पर विधान सभा क्र इंदौर 4 से भाजपा प्रत्याशी मालिनी गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है। जुनी इंदौर थाने में यह एफआईआर विवेक संदवाने निवासी हरिजन कॉलोनी की शिकायत पर दर्ज की गई है। तो उधर कांग्रेस ने इसे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बौखलाहट कहा है।

इन धाराओं में हुई एफआईआर

एकलव्य और उसके सहयोगी महेश कुकरेजा के खिलाफ एससी/एसटी एक्ट, धारा 323 (चोट पहुंचाना) , 294 (अश्लील हरकत करना), 506 (आपराधिक धमकी), धारा 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध हुआ है।  घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये है मामला

मतदान दिनांक 17 नवंबर को दोपहर में सिंधी कॉलोनी में दो पक्षों में विवाद हो गया था। शिकायतकर्ता विवेक संदवाने के अनुसार वे निगम में सफाई कर्मचारी हैं। जब दोपहर में सिंधी कॉलोनी से गुजर रहे थे तब मनीष नामक युवक को एकलव्य गौड़ पीट रहे थे। विवेक बीच बचाव करने पहुंचे, तो उसे भी पीटा और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया। दो पक्षों में हो रहे विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर खदेड़ा।

भाजपा की बौखलाहट आ रही सामने- कांग्रेस

मप्र कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने इस घटना को भाजपा की पार्टी की बौखलाहट करार दिया है। मिश्रा ने कहा भाजपा को अपनी हार नजदीक दिख रही है, इसलिए न केवल इंदौर में बल्कि पूरे प्रदेश से कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले की खबरें सामने आ रही हैं।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।