कांग्रेस प्रत्याशी शुक्ला ने अपनी पत्नी का भी नामांकन करवाया विजयवर्गीय बोले- बच्चे हैं, राजनीति में परिपक्वता की जरूरत हैइंदौर कलेक्टोरेट संकुल में अंजलि संजय शुक्ला नामांकन भरते हुए

कांग्रेस प्रत्याशी शुक्ला ने अपनी पत्नी का भी नामांकन करवाया,

विजयवर्गीय बोले- बच्चे हैं, राजनीति में परिपक्वता की जरूरत है

इंदौर

newso2.com@gmail.com 

इंदौर विधान सभा 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने अपनी पत्नी अंजलि शुक्ला का भी नामांकन सोमवार को जमा करवाया। शुक्ला ने पूछे जाने पर बताया कि उन्हें डर है कि किसी साजिश के तहत उन का नामांकन फार्म खारिज न हो जाये। दरअसल विधान सभा 1 में संजय शुक्ला के प्रतिद्वंदी भाजपा से कैलाश विजयवर्गीय हैं। इसके पहले शुक्ला ने विधान सभा 1 में ख्यात कथा वाचक जया किशोरी की भी कथा आयोजित करवाना चाहते थे लेकिन अनुमति में फंसे पेंच को लेकर वह निरस्त हो गई थी। शुक्ला और विजयवर्गीय दोनों ही एक दूसरे को अपना बड़ा प्रतिद्वंदी मान रहे हैं।

उधर कैलाश विजयवर्गीय से जब मीडिया ने अंजलि शुक्ला के नामांकन भरवाने और संजय को साजिश का डर सताने का प्रश्न पूछा गया तो विजयवर्गीय ने कहा कि वे इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे। वे बच्चे हैं। राजनीति में परिपक्वता की जरूरत है।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।