प्रदेश में भाजपा का जबर्दस्त अंडर करंट, 160 से अधिक सीटें जीत रही है- कैलाश विजयवर्गीयप्रदेश में भाजपा का जबर्दस्त अंडर करंट, 160 से अधिक सीटें जीत रही है- कैलाश विजयवर्गीय

प्रदेश में भाजपा का जबर्दस्त अंडर करंट, 160 से अधिक सीटें जीत रही है- कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर

newso2.com@gmail.com 

भाजपा महासचिव और इंदौर 1 से भाजपा प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को अपना नामांकन भरा। इस दौरान उन्होने दावा किया कि मैंने पूरा अंचल घूमा है। प्रदेश में भाजपा का जबर्दस्त अंडर करंट है, भाजपा की 160 से अधिक सीटें आ रही हैं । मालवा निमाड की 50 से 55 सीटें आ रही हैं । विजयवर्गीय आगे बोले , ‘मैं इंदौर को इतना प्यार करता हूँ कि अपने प्राणों की आहुति दे सकता हूँ। क्योंकि इंदौर ने मुझे बहुत कुछ दिया है।

मैं हर विपरीत परिस्थिति से उबर जाता हूँ इसलिए राजनाथ ने हार्दिक पंडया कह दिया

राजनाथ सिंह द्वारा हार्दिक पंडया की उपाधि के प्रश्न पर विजयवर्गीय ने कहा कि राजनाथ जी से हमारे संबंध 30 साल पुराने हैं। उन्होने कभी किसी के चुनाव कार्यालय का उदघाटन नहीं किया । लेकिन मेरे आग्रह पर इंदौर आ गए । राजनाथ उन 8-10 नेताओं में शामिल हैं जो मेरे बंगाल में रहते हुए मुझसे व्यक्तिगत मेरा हाल चाल लेते थे। उन्होने मुझे जमीनी कार्य करते हुए देखा, बंगाल में संगठन और चुनाव का काम संभालते हुए देखा, विपरीत परिस्थितियों से जूझते हुए देखा। उन्होने देखा हर परिस्थिति से उबर जाता हूँ, इसलिए आल राउंडर हार्दिक पंडया की संज्ञा मुझे दी होगी। उल्लेखनीय है हाल ही में कैलाश विजयवर्गीय के क्षेत्र क्र 1 में चुनाव कार्यालय उदघाटन पर राजनाथ सिंह ने विजयवर्गीय को हार्दिक पंडया और शिवराज सिंह चौहान को धोनी की संज्ञा दी थी।

हिन्दुत्व पर हमला करेंगे तो हम डरने वाले नहीं हैं, हिन्दू बहुत सक्षम हो गया है

कैलाश विजयवर्गीय ने केरल में हुए बम ब्लास्ट की घटना पर कहा कि केरल में बड़ी घटना हुई है। केंद्र सरकार ने संज्ञान लिया है। वहाँ केरल की राज्य सरकार ने अक्षम्य अपराध किया है।  न हम कमजोर हैं न डरने वाले हैं। हिन्दू बहुत सक्षम हो गया है। उन्होने आगे कहा कि हमास आतंकवादी संगठन के कमांडर वहाँ से वर्चुअल बैठक लें और कहें कि हम हिन्दुत्व पर हमला करेंगे तो हम डरने वाले नहीं हैं। हिन्दू बहुत सक्षम हो गया है।

कमलनाथ को सीरियसली न लें

कांग्रेस से सीएम प्रत्याशी कमलनाथ द्वारा की जा रही घोषणाओं पर विजयवर्गीय ने कहा कि कमलनाथ अब समझ गए हैं कि उनकी सरकार नहीं आने वाली। आप लोग भी उनकी बात को गंभीरता से नहीं लें।  8-10 दिन और वे ट्वीट करेंगे, इसके बाद वे विदेश घूमेंगे।

 भाजपा में नाराज को मनाना बड़ी चुनौती नहीं

भाजपा में नाराज कार्यकर्ताओं के प्रश्न पर विजयवर्गीय ने कहा कि भाजपा में कोई नाराज नहीं होता, कंधे पर हाथ रखा और वह मान जाता है। हमारे यहाँ नाराज व्यक्ति को मनाना बड़ी चुनौती वाला काम नहीं।

मैंने इंदौर को विकास दिखाया , अब और नया विकास दिखाऊँगा

विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर को विकास उन्होने बताया है। अब और नया विकास बताएँगे। विजयवर्गीय ने आगे कहा कि हमने इंदौर के विकास का प्लान बना लिया है और अपने सभी दोस्तों को बोल दिया है , इंदौर के लिए द बेस्ट प्लान बनाएँ, पैसों की चिंता न करें। केंद्र और राज्य दोनों सरकारों से इंदौर के विकास के लिए पैसा लाऊँगा।

By Neha Jain

नेहा जैन मध्यप्रदेश की जानी-मानी पत्रकार है। समाचार एजेंसी यूएनआई, हिंदुस्तान टाइम्स में लंबे समय सेवाएं दी है। सुश्री जैन इंदौर से प्रकाशित दैनिक पीपुल्स समाचार की संपादक रही है। इनकी कोविड-19 महामारी के दौरान की गई रिपोर्ट को देश और दुनिया ने सराहा। अपनी बेबाकी और तीखे सवालों के लिए वे विख्यात है।